बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा में युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

मधेपुरा के रतवारा ओपी क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या होने की आशंका जताई है.

By

Published : May 6, 2021, 7:28 PM IST

madhepura
madhepura

मधेपुरा:जिले के रतवारा ओपी क्षेत्र में सीमावर्ती खगड़िया जिले के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सुबह करीब 10 बजे खेत घुमने गए किसान मजदूरों ने जब शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही रतवारा ओपी के प्रभारी थाना अध्यक्ष प्रेम नाथ शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें:इस धरती पर नीतीश सरकार से निक्कमी, बेशर्म, विफल, नाकारा कोई नहीं: तेजस्वी

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
मृतक की पहचान बेलदौर थाना क्षेत्र के बघरा कुर्बान गांव निवासी बजरंगी सादा के 20 वर्षीय पुत्र सुमित सादा के रूप में की गयी है. युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैला गई है. युवक की हत्या तेज धारदार हथियार से गला रेत कर की गयी है. रतवारा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:बोले RJD विधायक- इस बार भी विधायक फंड का बंदरबांट करेगी सरकार

जांच में जुटी पुलिस
परिजनों ने बताया कि सुमित की हत्या प्रेम-प्रसंग को लेकर की गयी है. इस बाबत प्रभारी थाना अध्यक्ष प्रेम नाथ शर्मा ने बताया कि परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि प्रेम प्रसंग की वजह से हत्या हुई है. वहीं अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और मृतक के परिजनों के आवेदन देने के बाद मुकदमा दर्ज किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details