बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा: युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या, बाइक लूट की आशंका

मृतक के भाई ने बताया कि वो इसी जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के बाला टोला अपने ससुराल जा रहे थे. कुछ दिन पहले ही उन्होंने नई बाइक ली थी. जो कि घटनास्थल से गायब है. साथ ही उसने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

By

Published : Dec 23, 2019, 6:43 PM IST

मधेपुरा
मधेपुरा

मधेपुरा:जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के पास अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. आशंका जताई जा रही है कि बाइक लूटने के चक्कर में अपराधियों ने उसे गोली मार दी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतक के भाई मणिकांत ने बताया कि वो पुरैनी थाना क्षेत्र के बाला टोला अपने ससुराल जा रहे थे. कुछ दिन पहले ही उन्होंने नई बाइक ली थी. जो कि घटनास्थल से गायब है. साथ ही उसने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

पेश है रिपोर्ट

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोरस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई. बता दें कि बीते 14 दिसंबर को
जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के बघरा गांव निवासी मुन्ना यादव पुरैनी बाजार से अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान पहले से ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details