बिहार

bihar

By

Published : Nov 13, 2019, 6:40 PM IST

ETV Bharat / state

मधेपुराः 3 दिवसीय राज्य स्तरीय विद्यालय प्रतियोगिता का शुभारंभ, DM ने किया उद्घाटन

जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने कहा की इस तरह के आयोजनों से समाज में एक अच्छा संदेश जाएगा. खासकर रग्बी जैसे मुश्किल खेल को लड़कियां खेलने के लिए आगे आ रही हैं और उनके अभिभावक भी उनका साथ दे रहे हैं यह एक सकारात्मक सोच को दर्शाता है.

प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

मधेपुराःकला, संस्कृति और युवा विभाग बिहार सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन की ओर से तीन दिवसीय राज्य स्तरीय विद्यालय प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. जिसमें बिहार के विभिन्न जिले की टीमों ने हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने झंडोतोलन और दीप प्रज्ज्वलित कर किया.

नृत्य करती लड़कियां

राज्य स्तरीय विद्यालय प्रतियोगिता का शुभारंभ
आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता में राज्यभर के 22 जिलों के बालिका फुटबॉल खिलाड़ियों ने भाग लिया. यह प्रतियोगिता 13 से 15 नवंबर तक बीएन मंडल स्टेडियम में चलेगी. वहीं इस प्रतियोगिता में सुपौल टीम की तरफ से हिस्सा लेने पहुंची खिलाड़ी ने कहा कि सरकार की तरफ से यह एक अच्छी पहल की गई है. यहां जो भी खिलाड़ी अच्छा खेलेगा उसे आगे राज्य का नाम रौशन करने का मौका मिलेगा.

तीन दिवसीय राज्य स्तरीय विद्यालय प्रतियोगिता का शुभारंभ

22 जिलों के खिलाड़ियों ने लिया भाग
इस प्रतियोगिता को लेकर जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से समाज में एक अच्छा संदेश जाएगा. खासकर रग्बी जैसे मुश्किल खेल को लड़कियां खेलने के लिए आगे आ रही हैं और उनके अभिभावक भी उनका साथ दे रहे हैं. यह एक सकारात्मक सोच को दर्शाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details