बिहार

bihar

By

Published : Mar 2, 2020, 6:04 PM IST

ETV Bharat / state

मधेपुरा: भूमि विवाद में कलयुगी बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

मधेपुरा में कलयुगी बेटे ने जमीनी विवाद को लेकर अपने ही पिता की हत्या कर दी. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

madhepura
पिता को मार डाला

मधेपुरा: जिले के ग्वालपाड़ा प्रखंड के अरार ओपी अंतर्गत परोकिया गांव में कलयुगी बेटे ने जमीनी विवाद में अपने 78 वर्षीय पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वहीं, मृतक के परिजनों ने आरोपी बेटे के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है.सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है.

इलाज के दौरान हुई मौत
बताया जा रहा है कि मृतक के तीन बेटों के बीच जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर गांव में पंचायत बुलाई गई थी. लेकिन उससे पहले ही भाइयों के बीच मारपीट होने लगी. जिसका बीच बचाव कर रहे पिता लखन यादव को उनके ही दूसरे पुत्र उमेश यादव ने धारदार हथियार और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें मधेपुरा रेफर कर दिया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
मृतक के बड़े बेटे सुरेश कुमार यादव ने बताया कि मेरे मंझले भाई उमेश कुमार यादव ने छोटे भाई दिनेश कुमार यादव के निजी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की थी. उसके खेत में लगे फसल को भी जबरन काट दिया था. जिसका विरोध मेरे पिताजी कर रहे थे, लेकिन उसी दौरान उमेश यादव ने पिता की पीटकर हत्या कर दी. साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details