बिहार

bihar

Madhepura News: मधेपुरा के बहुचर्चित मुखिया हत्या कांड का शूटर गिरफ्तार, चलती ट्रेन से पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jun 1, 2023, 4:17 PM IST

मधेपुरा के बहुचर्चित मुखिया हत्या कांड के शूटर को पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया. उसकी गिरफ्तारी चलती ट्रेन से पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में की. रायभीर के रहने वाले मुख्य शूटर को मुगलसराय स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में बहुचर्चित मुखिया हत्याकांड के शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में यूपी के मुगलसराय स्टेशन से उसे गिरफ्तार किया. मुरलीगंज प्रखंड के दीनापट्टी सखुआ पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार की हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए मुख्य शूटर को फिल्मी स्टाइल में ट्रेन से गिरफ्तार किया. साथ ही पूछताछ के बाद एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस तथा मादक पदार्थ भी बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें: Murder In Madhepura: दिन दहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

चलती ट्रेन से हुई गिरफ्तारी: इस मामले में मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मुखिया हत्याकांड में शामिल शूटर नीतीश कुमार को मुगलसराय और मिर्जापुर स्टेशन के बीच में पटना एसटीएफ और रेल पुलिस की मदद से चलती ट्रेन से गिरफ्तार किया गया. नीतीश शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीर वार्ड संख्या 7 निवासी सदानंद यादव का बेटा है. इसकी निशानदेही पर एक कट्‌टा, 4 गोली, करीब एक किलोग्रमा गांजा तथा कई अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुई है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार नीतीश पर पूर्व से भी कई हत्या रंगदारी छिनतई के दर्जनों मामले दर्ज हैं.

पांच लाख रुपया नहीं देने पर की मुखिया की हत्या: एसपी ने बताया कि घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. 26 मई को दीनापट्‌टी सखुआ पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार की दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया. साथ ही अनुसंधान के क्रम में इस घटना में लाइनर की भूमिका निभाने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. मुखिया की हत्या 5 लाख रंगदारी नहीं देने के कारण की गई है. चुनाव के दौरान मुखिया ने इन अपराधियों से मुखिया बनने का सहारा लिया था और योजना समेत 5 लाख रकम की बात हुई थी.

"मुखिया हत्याकांड में शामिल शूटर नीतीश कुमार को मुगलसराय और मिर्जापुर स्टेशन के बीच में पटना एसटीएफ और रेल पुलिस की मदद से चलती ट्रेन से गिरफ्तार किया गया. नीतीश शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीर वार्ड संख्या 7 निवासी सदानंद यादव का बेटा है. इसकी निशानदेही पर एक कट्‌टा, 4 गोली, करीब एक किलोग्रमा गांजा तथा कई अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुई है" -राजेश कुमार, एसपी, मधेपुरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details