बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राज्यसभा उमीदवारों की घोषणा पर मंत्री रमेश ऋषिदेव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दी बधाई

मंत्री रमेश ऋषिदेव ने कहा कि हमारी पार्टी विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है. हर निर्णय सर्वसम्मति से लिया जाता है. उन्होंने कहा कि रामनाथ ठाकुर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कर्पूरी ठाकुर के बेटे हैं और हरिवंश नारायण सिंह देश के जाने माने पत्रकार रहे हैं.

By

Published : Mar 11, 2020, 11:22 PM IST

ramesh rishidev
ramesh rishidev

मधेपुरा: बिहार सरकार के अनुसूचित जाति एवं जनजाति मंत्री रमेश ऋषिदेव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी. पार्टी की ओर से राज्यसभा उमीदवारों की घोषणा पर उन्होंने सीएम नीतीश को बधाई देते हुए महागठबंधन पर भी हमला बोला. मंत्री ने कहा कि महागठबंधन नेता विहीन है.

'विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है जेडीयू'
मंत्री रमेश ऋषिदेव ने कहा कि हमारी पार्टी विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है. हर निर्णय सर्वसम्मति से लिया जाता है. उन्होंने कहा कि रामनाथ ठाकुर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कर्पूरी ठाकुर के बेटे हैं और हरिवंश नारायण सिंह देश के जाने माने पत्रकार रहे हैं जो पहले से ही जेडीयू के राज्यसभा सदस्य हैं. कार्यकाल पूरा होने बाद पार्टी ने दोबारा उन्हें उम्मीदवार बनाया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'महागठबंधन के नेताओं में अंदर ही अंदर विरोध'
महागठबंधन की ओर से अब तक राज्यसभा उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं किये जाने पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी. मंत्री ने कहा कि महागठबंधन में कोई नेता ही नहीं है. इसलिए अब तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं की जा सकी है. उम्मीदवार को लेकर महागठबंधन के नेताओं में अंदर ही अंदर विरोध की खिचड़ी पक रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details