बिहार

bihar

मधेपुरा में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, आपत्तिजनक स्थिति में 5 महिलाएं और 7 पुरुष गिरफ्तार

By

Published : Jan 2, 2021, 7:50 PM IST

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित एक होटल से देह व्यापार करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने छापेमारी करते हुए कुल 12 लोगों की गिरफ्तारी की है.

बिहार पुलिस
बिहार पुलिस

मधेपुरा : जिला पुलिस ने देह व्यापार करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. होटल मालिक की मिलीभगत से चल रहे इस रैकेट की कुल 5 महिलाएं आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार की गई हैं. वहीं, होटल के अलग-अलग कमरों से इनके साथ पुरुषों की गिरफ्तारी हुई है. छापेमारी में कुल 7 पुरुष समेत 12 लोग धर दबोचे गए हैं.

मामला मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित नील एंड फैमिली होटल का है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि होटल में देह व्यापार सक्रिय है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. एसपी योगेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता कर मामले की पूरी जानकारी दी. एसपी ने कहा कि सदर एसडीपीओ अजयनारायण यादव के नेतृत्व में गठित गई थी. इस टीम में महिला पुलिसकर्मी भी शामिल रहीं. छापेमारी के दौरान मिली गुप्त सूचना सही निकली.

होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

होटल मालिक गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि होटल मालिक भी इस मामले में संलिप्त था. लिहाजा, पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि होटल मालिक के अलावा देह व्यापार में लिप्त सभी गिरफ्तार महिला और पुरुष को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि होटल के ग्राहक पंजी तथा पांच मोबाइल भी जब्त की गई हैं. आगे की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details