बिहार

bihar

लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त हुई पुलिस, चलाई लाठी

By

Published : Mar 26, 2020, 1:53 PM IST

मधेपुरा में लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों के साथ पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. पुलिस ने बेवजह सड़क पर घूम रहे लोगों पर लाठईचार्ज किया.

सख्त हुई पुलिस
सख्त हुई पुलिस

मधेपुरा:प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश में लगाये गये लॉक डाउन के दूसरे दिन पुलिस काफी सख्त नजर आ रही है. मधेपुरा में सड़कों पर वेबजह निकलने वालों को रोक कर उनसे बाहर निकलने की वजह पूछी जा रही है. जायज कारण होने पर उन्हें जाने दिया जा रहा है. लेकिन, अकारण घूम रहे लोगों के साथ सख्ती की जा रही है.

लॉक डाउन को पूरी तरह से लागू कराने के लिए पुलिस कुछ लोगों पर लाठीचार्ज कर रही है ताकि वे घरों से निकलने से पहले सोचें. वहीं, शहर में जरूरी सामानों की दुकानें खुली हुई हैं. लोग दवाईयां, राशन और दूध जैसी चीजों की खरीदारी करते नजर आ रहे हैं.

सड़कों पर भारी संख्या में पुलिस तैनात

पीएम ने किया देशभर में लॉक डाउन का ऐलान

बता दें कि देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमितों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिवसीय लॉक डाउन की घोषणा की है. ताकि वायरस का चेन टूट सके और ये फैलने से रुक सके. लेकिन, कुछ लोग देश और समाज का दुश्मन बनकर लॉक डाउन के दौरान अनावश्यक सड़क पर निकल रहे हैं. इसे देखते हुए स्थानीय पुलिस-प्रसाशन ने लोगों के साथ अब सख्ती करनी शुरू कर दी है.

बिहार में 6 पॉजिटिव मामले

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है. दिनों दिन मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. बिहार में कोरोना वायरस के 6 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसमें से 1 की मौत हो गई है. अन्य 5 आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है. भारत में कोरोना संकट गहराता दिख रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details