बिहार

bihar

मधेपुरा: करंट लगने से एक शख्स की मौत, परिजनों ने काटा बवाल

By

Published : Nov 18, 2019, 11:54 AM IST

बिजली विभाग के पदाधिकारियों ने परिजनों को घटना पर कार्रवाई करने का पूरा भरोसा दिया है. साथ ही मुआवजे के रूप मे 4 लाख रुपए देने का आश्वासन दिया है.

व्यक्ति की करंट लगने से मौत

मधेपुरा: शहर में जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर 1 के नौलखिया क्षेत्र के रहने वाले रूपेश कुमार की करंट लगने से मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों ने शव के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 107 जाम कर जमकर हंगामा किया.

बांस काटने के दौरान हुई मौत
दरअसल, रूपेश कुमार बांस काट रहा था. उसी दौरान वह बांस के आखरी हिस्से के पास से गुजर रही हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया. जहां उसकी मौत हो गई.

व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई

परिजनों ने की मुआवजे की मांग
परिजनों का कहना है कि डॉक्टर के सही वक्त पर नहीं मिलने से रुपेश की मौत हुई है. साथ ही परिजनों ने मुआवजे की भी मांग की है. दूसरी ओर घटना से आक्रोशित लोगों ने परिजन संग शव को राष्ट्रीय राजमार्ग 107 पर जमकर प्रदर्शन किया. जिसकी वजह से तकरीबन 2 घंटों तक राष्ट्रीय राजमार्ग जाम रहा. वहीं, जिला प्रशासन की ओर से किसी तरह समझा-बुझाकर यातायात व्यवस्था शुरू कराई गई.

यह भी पढ़ें- किशनगंजः मंदिर निर्माण के लिए एक मुस्लिम परिवार ने दान में दी कीमती जमीन

प्रशासन करेगी कार्रवाई
बिजली विभाग के पदाधिकारियों ने परिजनों को घटना पर कार्रवाई करने का पूरा भरोसा दिया है. साथ ही मुआवजे के रूप मे 4 लाख रुपए देने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details