बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा में स्वर्ण व्यवसायी लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, मिलने पहुंचे पप्पू यादव

इस लूट और गोलीबारी की घटना को लेकर पप्पू यादव ने सरकार के मंत्रियों पर भ्रष्ट पुलिस अधिकारी को संरक्षण देने का आरोप लगाया. वहीं, राजद ने धरना देकर जिले में बढ़ते अपराध पर चिंता जताई है.

By

Published : Dec 15, 2019, 5:49 PM IST

madhepura
madhepura

मधेपुरा: जिले में बीते 9 दिसंबर को दिन-दहाड़े स्वर्ण व्यवसायी की दुकान में लूट-पाट और गोलीबारी की घटना हुई थी. घटना के बाद से पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. इस मामले को लेकर जाप संरक्षक पप्पू यादव ने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने पीड़ित के घर पहुंच कर परिवार को दिलासा दिलाया. वहीं, जिले के व्यवसायी संघ और विपक्षी दलों की ओर से जिला प्रशासन का विरोध जारी है.

इस लूट और गोलीबारी की घटना को लेकर पप्पू यादव ने सरकार के मंत्रियों पर भ्रष्ट पुलिस अधिकारी को संरक्षण देने का आरोप लगाया. वहीं, राजद ने धरना देकर जिले में बढ़ते अपराध पर चिंता जतायी है. राजद विधायक ने मधेपुरा पुलिस पर एफआईआर में छेड़छाड़ कर और करोड़ों की घटना को लाखों में दिखने का आरोप लगाया है.

पीड़ित के परिजनों से मिलने पहुंचे जाप संरक्षक

व्यवसायी के बेटे को मारी थी गोली
बता दें कि 9 दिसंबर को सोना-चांदी लूटपाट की घटना को अंजाम देने के दौरान अपराधियों ने दुकानदार के बेटे को गोली मार दी थी. जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा कि घटना को अंजाम देने वाले गैंग को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details