बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा: केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टी हुए एकजुट, निकाला आक्रोश मार्च

​​​​​​​इस आक्रोश मार्च में मुख्य रूप से सीपीआई, कांग्रेस, रालोसपा के समर्थक मौजूद रहे. इन पार्टियों के सदस्यों ने अपने जिलाध्यक्ष की अगुवाई में सरकार की नीतियों के खिलाफ हल्ला बोला. इस दौरान पार्टी जिला इकाई के बड़े नेताओं ने सरकार की नीतियों पर जमकर हमला किया.

By

Published : Nov 14, 2019, 7:58 AM IST

केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टी हुए एकजुट

मधेपुरा:जिले में केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ विपक्षी दलों ने विरोध मार्च निकाला. इस आक्रोश मार्च के सहारे विपक्षी पार्टी महागठबंधन के दल और नेताओं को अपनी एकजुटता के दम पर हराना चाहते हैं. इस दौरान सभी विपक्षी पार्टी ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टी हुए एकजुट

केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश मार्च
दरअसल केंद्र में पीएम मोदी और राज्य में नीतीश सरकार के खिलाफ बुधवार को विपक्षी पार्टी सड़कों पर उतर आयी. विपक्षी पार्टियों ने एकजुट होकर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश मार्च किया और जमकर नारेबाजी की. बता दें कि यह आक्रोश मार्च गठबंधन के दलों की मौजूदगी के साथ जिले के स्टेडियम से चल कर कलेक्ट्रेट परिसर तक निकाला गया.

सरकार की नीतियों पर हमला
इस आक्रोश मार्च में मुख्य रूप से सीपीआई, कांग्रेस, रालोसपा के समर्थक मौजूद रहे. इन पार्टियों के सदस्यों ने अपने जिलाध्यक्ष की अगुवाई में सरकार की नीतियों के खिलाफ हल्ला बोला. इस दौरान पार्टी जिला इकाई के बड़े नेताओं ने सरकार की नीतियों पर जमकर हमला किया. इस आक्रोश मार्च का मुख्य मुद्दा बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और सरकार की नीतियों से जुड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details