बिहार

bihar

मधेपुराः NSUI और जाप के छात्र संगठन ने फूंका पीएम मोदी का पुतला

By

Published : Jan 9, 2020, 11:35 PM IST

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से विभिन्न विश्वविद्यालयों में छात्रों पर प्रायोजित हमले करवाए जा रहे हैं. महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. देश में सरकारी तंत्र की तानाशाही के खिलाफ जो लोग आंदोलन कर रहे हैं, उन पर सरकार बर्बरता पूर्ण कार्रवाई कर रही है.

madhepura
madhepura

मधेपुराःबीएन मंडल विश्वविद्यालय गेट के सामने एनएसयूआई और जन अधिकार पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया.

एनएसयूआई और जाप के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
दरअसल, अपनी विभिन्न मांगों को लेकर एनएसयूआई और जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर जमकर नारेबाजी की. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर अपना विरोध व्यक्त किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेः अरब देशों की तर्ज पर दुष्कर्म के दोषियों को एक सप्ताह के अंदर मिले सजा- मुन्ना तिवारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फूंका पुतला
एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से विभिन्न विश्वविद्यालयों में छात्रों पर प्रायोजित हमले करवाए जा रहे हैं. महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. देश में सरकारी तंत्र की तानाशाही के खिलाफ जो लोग आंदोलन कर रहे हैं, उन पर सरकार बर्बरता पूर्ण कार्रवाई कर रही है. इसी के खिलाफ हम आज विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन कर रहे है. हम सरकार से मांग करते हैं कि जेएनयू छात्रों पर जिस तरीके से हमला हुआ है, उसकी जांच हो और दोषियों पर कार्रवाई करने के साथ ही पीड़ित प्रोफेसर और छात्रों के ऊपर किए गए मुकदमे को वापस लिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details