बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा: गड्ढों में तब्दील हुआ NH 107, लोगों को सता रहा दुर्घटना का डर

मधेपुरा को सहरसा से जोड़ने वाली मुख्य सड़क NH 107 विभागीय लापरवाही की वजह से गड्ढों में तब्दील हो चुकी है. जिसकी वजह से इस रास्ते से गुजरने वालों को हमेशा दुर्घटना का डर रहता है.

By

Published : Oct 9, 2019, 8:04 PM IST

NH 107

मधेपुरा: केंद्र और राज्य की सरकार सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए करोड़ों रुपये पानी की तरह बहा रही है. वहीं, दूसरी तरफ बिहार के मधेपुरा जिले से होकर गुजरने वाली NH 107 की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है.

NH 107 गड्ढों में हो चुका है तब्दील
दरअसल मधेपुरा को सहरसा से जोड़ने वाली मुख्य सड़क NH 107 विभागीय लापरवाही की वजह से गड्ढों में तब्दील हो चुकी है. जिसकी वजह से यह सड़क इस रास्ते से गुजरने वाले लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. इस सड़क पर जगह-जगह बने गड्ढों की वजह से लोगों को वाहन चलाने में काफी दिक्कत होती है. वहीं, इन गड्ढों से बचकर अगर लोग ना चले तो कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है.

ईटीवी भारत की रिर्पोट

सड़क पर बने गड्ढों से होती है परेशानी
बरसात के दिनों में इस सड़क से होकर गुजरने में सबसे ज्यादा खतरा रहता है. बता दें कि इस सड़क पर बने गड्ढों से सबसे ज्यादा परेशानी नगर में चलने वाली सवारी वाहनों को होती है. जर्जर सड़क होने की वजह से उन्हें अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचने में काफी समय लग जाता है.

गड्ढों में तब्दील हुआ NH 107

सरकारी योजनाएं तोड़ रही दम
हालांकि, जनता की इतनी बड़ी परेशानी की ओर अब तक किसी का भी ध्यान नहीं जा रहा है. नेताओं के साथ ही विभागीय अधिकारी भी इस रास्ते से होकर गुजरते हैं. लेकिन अब तक किसी ने भी इतनी बड़ी समस्या को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की है. लोगों ने मंत्री और विभाग पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी लापरवाही के कारण सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाएं इस सड़क को बनाने में दम तोड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details