बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मंत्री बीमा भारती के बेटे के साथ मारपीट के आरोप को राजद नेता ने बताया बेबुनियाद

सुशील यादव का कहना है कि मंत्री बीमा भारती बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं. रविवार को घर को सभी छठ पूजा में व्यस्त थे. वो तील का ताड़ बना रही हैं.

By

Published : Nov 4, 2019, 2:20 PM IST

मधेपुरा

मधेपुरा: गन्ना विकास मंत्री बीमा भारती के बेटे राज कुमार और उनके एक परिजन संजय कुमार के साथ मारपीट की घटना हुई थी. इस मुद्दे पर मंत्री बीमा भारती राजद नेता सुशील यादव पर लगा रही हैं. वहीं, सुशील यादव इस आरोप को बेबुनियाद बता रहे हैं. पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

बीमा भारती ने कहा कि मेरा बेटा राज कुमार हरिपुर में अपने किसी दोस्त को पहुंचाने गया था. वापस लौटने के क्रम में सुशील यादव सहित पूरे परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट की. राइफल के बट से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. उसके घर आने के बाद इस घटना की सूचना मिली. सड़क पर क्या गाड़ी चलाना मना है?

मंत्री बीमा भारती और सुशील यादव का बयान

पुलिस मामले की जांच में जुटी
सुशील यादव का कहना है कि मंत्री बीमा भारती बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं. रविवार को घर के सभी सब छठ पूजा में व्यस्त थे. उनका बेटा राज कुमार सड़क पर गाड़ी नियंत्रित होकर नहीं चला रहा था. बच्चों का मुद्दा था, वो इस बात को तिल का ताड़ बना रही हैं. उनका बेटा ही धमकी दिया है. इस मामले को लेकर थाने में शिकायत की है. वहीं, एसपी संजय कुमार ने कहा कि मामले की अनुसंधान चल रही है. मामले की सच आते ही दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: मंत्री बीमा भारती के बेटे के साथ मारपीट, पूर्व मुखिया पर हमला करवाने का आरोप

बीमा भारती ने दर्ज कार्रवाई प्राथमिकी
बता दें कि मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत भटगामा चौक पर सोमवार रात को गन्ना विकास मंत्री बीमा भारती के बेटे राज कुमार और उनके एक परिजन संजय कुमार के साथ मारपीट की घटना हुई. इस घटना को लेकर चौसा थाने में मामाला दर्ज करवाया गया है. जिसमें पूर्व मुखिया सह राजद नेता सुशील यादव समेत 10 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details