बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दौरम रेलवे स्टेशन के शौचालय पर जड़ा ताला, यात्रियों को हो रही परेशानी

दौरम रेलवे स्टेशन की दशा सुधरती नजर नहीं आ रही है. रेलवे स्टेशन पर लोग शौचालय जाने के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं. खासतौर पर महिलाओं को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Feb 18, 2019, 12:13 PM IST

रेलवे स्टेशन

मधेपुराः दौरम रेलवे स्टेशन पर रेल यात्रियों को इन दिनों भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. सरकार ने लाखों रुपये खर्च कर यहां दो शौचालय तो बनवा दिए. लेकिन शौचालय में लटक रहे ताले से यात्रियों को भारी दिक्कत उठानी पड़ रही है. ऐसे में शासन द्वारा संचालित स्वच्छता मिशन की महत्वाकांक्षी योजना दौरम स्टेशन पर पूरी तरह बेअसर दिख रहा है.

वहीं यात्रियों का कहना है कि यहां से पटना जाने के लिए दो ही ट्रेने हैं जो एक सुबह की है और दूसरी दिन में है. यहां अक्सर ट्रेन पकड़ने रात को ही निकलना पड़ता है. ऐसे में रेलवे स्टेशन का शौचालय इस्तेमाल करना ही पड़ता है. लेकिन यहां के शौचालयों में कई दिनों से ताला लटका हुआ है. जिससे यहां शौचालय के इधर-उधर भटकना पड़ता था. नेताओं ने यहां की जनता को केवल ठगने का काम किया है.

रेलवे स्टेशन में बंद पड़ शौचलय

अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं
इस संबंध में यहां का कोई भी अधिकारी कैमरे पर बोलने के लिए तैयार नहीं है. सवाल यह खड़ा होता है कि यहां के समस्या के बारे में आखिरकार कौन बताएगा? ऑफ द रिकॉर्ड यह बताया जा रहा है कि 31 जनवरी को ही टेंडर खत्म हो गया है. जैसे ही दोबारा टेंडर निकलेगा वैसे ही शौचालय ओपेन हो जाएगा. लेकिन सवाल ये भी है कब तक टेंडर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details