बिहार

bihar

Madhepura Crime: मधेपुरा में निजी लैब संचालक की हत्या, मौसेरे भाई ने मारी गोली

By

Published : Apr 5, 2023, 9:26 AM IST

बिहार के मधेपुरा में रिश्तों का कत्ल हुआ है. यहां एक निजी लैब संचालक को उसके ही मौसेरे भाई ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है.

मधेपुरा में निजी लैब संचालक की हत्या
मधेपुरा में निजी लैब संचालक की हत्या

मधेपुराःबिहार के मधेपुरा में पैथोलॉजी लैब के विवाद में सगे मौसेरे भाई ने अपने मौसेरे भाई की गोली मारकर हत्याकर दी. घटना जिले के कुमारखंड प्रखंड मुख्यालय की है, जहां निजी लैब संचालक मोहन कुमार दुकान बंद करके अपने घर मुरलीगंज थाना क्षेत्र के तमौट परसा जा रहा था, उसी दौरान मौसेरे भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर उसे गोली मार दी. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. बुरी तरह से जख्मी मोहन को स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंःमधेपुरा में मजदूर की गोली मारकर हत्या, गांव के ही दबंगों ने दिया वारदात को अंजाम

जान से मारने की दी गई थी धमकीः घटना की जानकारी देते हुए मृतक के भाई संदीप कुमार ने बताया कि उनके मौसेरे भाई संजय यादव के कुमारखंड प्रखंड मुख्यालय स्थित सीटी लैब में मेरा छोटे भाई मोहन कुमार बहुत पहले से लैब टेक्नीशियन का कार्य करता था. बीते एक जनवरी को मोहन ने अपना अलग लैब कुमारखंड में ही खोल लिया. लैब खोलने के बाद उसका मौसेरा भाई धमकी देने लगा कि तुम कुमारखंड में लैब क्यों खोला, दूसरी जगह ले जाओ नहीं तो तुम को और तुम्हारे परिवार को जान से मरवा देंगे.

"मौसेरे भाई धमकी दे रहा था कि कुमारखंड से अपना लैब हटाओ. मेरे छोटे भाई मोहन ने लैब नहीं हटाया, जिससे संजय यादव आक्रोशित था. बीती शाम जब वो अपनी दुकान बंद करके मोटरसाइकिल से घर आ रहा था. उसी दौरान जोरगामा गांव के पास मेरे मौसेरे भाई संजय यादव और उसके एक लैबकर्मी ने उसे गोली मार दी, जिससे मेरे भाई की मौत हो गई"-संदीप कुमार, मृतक का भाई

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी: वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मधेपुरा के एसडीपीओ अजय नारायण यादव दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि लैब खोलने के विवाद में हत्या की गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

"एक युवक को गोली मारी गई है. लैब खोलने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. आरोपी की गिरफ्तारी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है"- अजय नारायण यादव, एसडीपीओ,मधेपुरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details