बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा में IT की छापेमारी, बाइक शोरूम के मालिक के ठिकानों पर कार्रवाई

मधेपुरा में इनकम टैक्स ने एक बड़े व्यवसायी के ठिकानों पर छापेमारी (IT raids on bike showroom owner house ) की है. यहां के एक बाइक शोरूम में आईटी की टीम पहुंची. इसके अलावा शोरूम के मालिक के घर भी छापेमारी चल रही है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Dec 28, 2022, 3:42 PM IST

मधेपुरा में आईटी की छापेमारी
मधेपुरा में आईटी की छापेमारी

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में आईटी छापेमारी (IT raid in Madhepura) कर रही है. यहां एक बाइक शोरूम के मालिक के घर और शोरूम पर बुधवार को आईटी ने छापा मारा है. इनकम टैक्स की अलग-अलग टीम एक साथ छापेमारी कर रही है. बुधवार को सुबह 9 बजे से ही छापेमारी शुरू है. एक बाइक के मधेपुरा, सहरसा और सुपौल के डीलर और शोरूम के मालिक अशफाक आलम के मधेपुरा, सहरसा और सुपौल के विभिन्न ठिकानों पर इनकम टेक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी चल रही है.

ये भी पढ़ेंः डर किस बात की थी..! सेंट्रल टीम पहुंची तो 2023 में एक्सपायर होने वाली दवाइयों को भी कर दिया आग के हवाले

शोरूम मालिक के अलग-अलग ठिकानों पर एक साथ आईटी ने मारी रेडः बुधवार की सुबह से शुरू छापेमारी मधेपुरा मस्जिद चौक स्थित शोरूम मालिक के घर, बायपास रोड स्थित उनके शोरूम और एफसीआई गोदाम के निकट उनके वर्कशॉप पर चल रही है. सुबह करीब 9 बजे इनकम टैक्स की टीम छापेमारी के लिए पहुंच गई थी. बताया जाता है कि करीब 9 बजे 10 की संख्या में इनोवा, टवेरा जैसी गाड़ी से 40 से 50 की संख्या में पुलिस बल के साथ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी एक साथ मधेपुरा में अशफाक आलम के तीन ठिकानों घर, शोरुम और वर्क शॉप पर आ धमके और छापेमारी शुरू कर दी.

छापेमारी के दौरान शोरूम के सभी कर्मियों को अंदर ही रख लिया गयाःइस दौरान जो भी कर्मी आते गए उन्हें अन्दर में ही रखा जाने लगा. वहीं जो ग्राहक बाइक लेने या सर्विसिंग के लिए आए उन्हें अगले दो दिन बाद आने की बात अधिकारियों ने कही. आईटी के अधिकारी इस दौरान मीडिया से किसी तरह की बात करने से बचते दिखे. लोगों ने बताया कि आईटी की यह छापेमारी अशफाक आलम के सहरसा और सुपौल हीरो शोरूम पर भी चल रही है. आईटी रेड की सूचना के बाद अशफाक आलम के घर और शोरूम के बाहर लोगों की भीड़ भी देखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details