बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा: लूट की योजना बनाते पांच अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, भेजे गए जेल

जिले में लूट की साजिश रचते पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधी पहले हुए लूटपाट के एक मामले में संलिप्त भी रहे हैं.

By

Published : Feb 3, 2020, 8:34 PM IST

मधेपुरा
पांच अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

बांका: उदाकिशुनगंज थाने की पुलिस ने गश्ती के दौरान लूट की साजिश रच रहे पांच अपराधियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. साथ ही पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, 9 गोली, एक आल्टो कार और 6 मोबाइल भी बरामद किए हैं.

छापामार कार्रवाई में अपराधी गिरफ्तार
मिली जानकारी के अनुसार उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के रहटा फनहन पंचायत के मुर्गिया टोला को उजनी टोला से जोड़ने वाली सड़क के पास से रविवार शाम को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक आल्टो कार, एक देसी कट्टा, नौ जिंदा कारतूस और छह मोबाइल भी बरामद किया है.

पेश है रिपोर्ट

गिरफ्तार आरोपी भेजे गए जेल
वहीं, पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने बाइक लूट और चोरी की बात को स्वीकार किया है. सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुर चौमुख गांव निवासी राजा कुमार उर्फ राजू यादव, पिपड़ा करौती गांव निवासी रमेश कुमार, नटवर कुमार और कठोतिया गांव निवासी बिट्टू कुमार उर्फ आजाद कुमार सहित आल्टो चालक पवन गोश्वामी भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details