बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मंत्री बीमा भारती के बेटे के साथ मारपीट, पूर्व मुखिया पर हमला करवाने का आरोप

बीमा भारती के बेटे राज कुमार ने कहा कि वह हरिपुर में अपने किसी दोस्त को पहुंचाने के लिए गया था. वापस लौटने के क्रम में भगटामा स्थित पेट्रौल पंप के पास बदमाशों ने हाथ दिखाकर गाड़ी रोका और गाली गलौज करने लगा. वहीं, गाड़ी से बाहर निकलने उन लोगों ने मारपीट किया.

By

Published : Nov 3, 2019, 5:07 PM IST

madhepura

मधेपुरा: जिले के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत भटगामा चौक पर बीती रात गन्ना विकास मंत्री बीमा भारती के बेटे राज कुमार और उनके एक परिजन संजय कुमार के साथ मारपीट की घटना हुई. इस घटना को लेकर चौसा थाने में मामाला दर्ज करवाया गया है. जिसमें पूर्व मुखिया सह राजद नेता सुशील यादव समेत 10 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

मंत्री बीमा भारती के बेटे राज कुमार ने घटना के बारे में कहा कि वह हरिपुर में अपने किसी दोस्त को पहुंचाने के लिए गया था. वापस लौटने के क्रम में भगटामा स्थित पेट्रौल पंप के पास बदमाशों ने हाथ दिखाकर गाड़ी रोका और गाली गलौज करने लगा. वहीं, गाड़ी से बाहर निकलने वह सभी अपने परिवार के साथ मिलकर मारपीट किया. उन लोगों ने हथियार के बट से पहले बेरहमी से पीटा. इसके बाद मेरे गले से सोने का चेन और साथ में रखे नकद रूपये भी लूट लिया.

पेश है रिेपोर्ट

कड़ी कार्रवाई की मांग
इस मामले पर मंत्री बीमा देवी ने बताया कि जान बचाकर सभी घर पहुंचे. इसके बाद घटना की जानकारी मिली. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सुशील यादव के बेटे और भतीजे ने साथ मिलकर मारपीट किया है. राइफल के बट से भी पीटा गया है. वहीं, उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सिर्फ वही राइफल देखा है? राइफल के बट से मेरे बेटे को मारेगा? गुंडागर्दी करेगा? इलाके में यादव राज बनाना चाहता है? सीएम नीतीश कुमार के राज में गुंडागर्दी नहीं चलेगा. साथ ही उन्होंने इस मामले पर पुलिस से कड़ी कार्रवाई कर गिरफ्तार करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details