बिहार

bihar

By

Published : Jan 17, 2020, 3:10 PM IST

Updated : Jan 17, 2020, 4:19 PM IST

ETV Bharat / state

मधेपुराः मानव श्रृंखला को लेकर DM ने निकाली जागरुकता रैली, Etv भारत से की सहयोग की अपील

साइकिल रैली के माध्यम से जिला प्रशासन ने आम जनता को मानव श्रृंखला में शामिल होने का संदेश दिया. डीएम ने जिलावासियों से इस महान सामाजिक परिवर्तन के कार्यक्रम का हिस्सा बनने की अपील की है.

madhepura
जागरूकता रैली

मधेपुराः आगामी 19 जनवरी को होने वाले मानव श्रृंखला को लेकर मधेपुरा जिला प्रशासन ने साईकल रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया. वहीं, जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने ईटीवी भारत के माध्यम से जिलेवासियों से सहयोग की अपील की.

डीएम के नेतृत्व में निकाली साइकिल रैली
आगामी 19 जनवरी को होने वाले मानव श्रृंखला को लेकर पूरे राज्य भर में तैयारियां जोरों पर हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को मधेपुरा में जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला के नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली गई. जिसमें भारी संख्या में स्कूली छात्र प्रशासनिक अधिकारी और जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. यह साइकिल रैली जिले के बीएन मंडल स्टेडियम से निकली गई. जो शहर के विभिन्न चौक चौराहों से होते हुए जिला समाहरणालय जाकर खत्म हुई.

जानकारी देते संवाददाता

ये भी पढ़ेंः मानव श्रृंखला : DM-SP को निर्देश, नियोजित शिक्षक और जीविका संघ डाल सकते हैं खलल

जिलाधिकारी ने लोगों से की अपील
वहीं, जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने कहा कि हमें उम्मीद है कि इस बार हमें भारी सफलता मिलेगी. ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग जुड़कर मानव श्रृंखला को सफल बनाएंगे. उन्होंने ईटीवी भारत के माध्यम से मधेपुरा जिलावासियों से इस महान सामाजिक परिवर्तन के कार्यक्रम का हिस्सा बनने की अपील की है.

Last Updated : Jan 17, 2020, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details