बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'मधेपुरा में टूटा राजद का भ्रम, कहते थे- सारा वोट हमारा है'

दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाता है.

By

Published : May 25, 2019, 1:38 PM IST

नवनिर्वाचित, सांसद दिनेश चंद्र यादव

पटना:जदयू के नवनिर्वाचित सांसद दिनेश चंद्र यादव दिल्ली में होनेवाली एनडीए की बैठक के लिए रवाना हुए. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पूरे देश में विकास की जीत हुई है. उन्होंने कहा कि मधेपुरा की जनता ने मुझे विकास के नाम पर ही चुना है.

पीएम मोदी को जीत का श्रेय
दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाता है. साथ-साथ उन्होंने कहा कि शरद यादव पहले हमारे पार्टी में ही थे, बिना कहे सुने उन्होंने पार्टी छोड़ कर लालटेन का हाथ थाम लिया. निश्चित तौर पर मधेपुरा की जनता यह बात जानती थी और मधेपुरा की जनता ने जवाब दे दिया है.

दिनेश चंद्र यादव , नवनिर्वाचित सांसद

जनता ने तोड़ राजद का भ्रम
उन्होंने कहा कि जनता ने विकास के नाम पर हमें जिताया है और निश्चित तौर पर जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम मधेपुरा का और ज्यादा विकास करेंगे. उन्होंने कहा कि मधेपुरा में राजद पार्टी को यह भ्रम था कि सारा वोट हमारा है. लेकिन इस बार पार्टी का यह भ्रम जनता ने तोड़ दिया है.

शरद यादव राजद से लड़े थे चुनाव
मालूम हो कि दिनेश लाल यादव फिलहाल बिहार सरकार में भी आपदा प्रबंधन विभाग के मंत्री हैं. नीतीश कुमार ने उन्हें मधेपुरा सीट से जदयू उम्मीदवार के रूप में टिकट दिया था. मधेपुरा सीट पर शरद यादव राजद से चुनाव लड़ रहे थे. तो वहीं, पप्पू यादव भी जन अधिकार पार्टी से चुनाव लड़ रहे थे. निश्चित तौर पर जिस तरह से चुनाव के परिणाम आए हैं. उससे तो यह साबित हो जाता है कि मधेपुरा में यादव वोटरों ने भी दिनेश चंद्र यादव का साथ दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details