बिहार

bihar

मधेपुरा में अपराधियों ने CSP संचालक को गोलियों से भूना, अस्पताल में तोड़ा दम

By

Published : May 19, 2022, 3:27 PM IST

मधेपुरा में सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या (CSP Operator Shot Dead In Madhepura) कर दी गई. घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर रखा है. वहीं पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोग जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने की कोशिश में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

CSP संचालक की गोली मारकर हत्या
CSP संचालक की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा:बिहार के मधेपुरा (Murder In Madhepura) जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया हाई स्कूल के समीप स्टेट हाईवे 91 पर बेखौफ बदमाशों ने बीती रात करीब साढ़े 9 बजे सीएसपी संचालक पिंटू कुमार मेहता को गोली मार दी. अपराधियों ने पिंटू मेहता पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिसमें उन्हें तीन गोली लगी. गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में सीएसपी संचालक को कुमारखंड सीएचसी पहुंचाया. जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-पटना में 14 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

सीएसपी संचालक की हत्या:घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को मुख्य सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया है. ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. बताया जा रहा है कि टिकुलिया गांव वार्ड नंबर 10 निवासी पिंटू कुमार मेहता, टिकुलिया बाजार स्थित पूर्व मुखिया के मकान में भाड़ा पर रहकर सीएसपी केंद्र चलता था. रोज की तरह बुधवार को दुकान बंद कर वह घर पैदल जा रहे था. इसी दौरान जैसे ही वह टिकुलिया हाई स्कूल के समीप पहुंचा कि पीछे से अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम:घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रात से ही सड़क को जाम कर दिया गया है और अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी को लेकर प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वे सड़क जामकर प्रदर्शन करते रहेंगे. वहीं, सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना अध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रहे हैं. लोग वरीय पदाधिकारी को बुलाने और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े हुए हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details