बिहार

bihar

मधेपुरा: भीड़ ने टाउन थाना पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी घायल, 16 लोग गिरफ्तार

By

Published : Jan 21, 2021, 12:53 PM IST

Updated : May 14, 2022, 12:15 PM IST

मधेपुरा के टाउन थाने पर भीड़ ने हमला कर दिया. जिसमें कई पुलिस वाले घायल हो गए. मामले में कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

टूटी गाड़ियां
टूटी गाड़ियां

मधेपुराः वाहन चेकिंग के दौरान कोचिंग संचालक को रोके जाने से नाराज लोगों ने टाउन थाना पर हमला कर दिया. गुस्साए लोगों ने ना सिर्फ पुलिस जवानों को पीटा बल्कि थाने में खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की. जिसमें आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए और दर्जनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गयीं. इस मामले में पुलिस ने आरोपी कोचिंग संचालक पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. उपद्रव करने वाले 16 लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

थाने में घुसकर मारपीट :जानकारी के अनुसार गोला चौक के पास वाहन चेकिंग के दौरान स्थानीय कोचिंग संचालक की गाड़ी रोक पुलिस वालों ने जांच शुरू की दी. जांच के दौरान कोचिंग संचालक पुलिस जवानों के साथ उलझ गया. बाद में उसने फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट किया. जिसके बाद कोचिंग में पढ़ने वाले छात्रों ने थाने पर हमला कर दिया.

16 उपद्रवी गिरफ्तार:थाने में हमले की सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को दो गई. जिसके बाद अतिरिक्त पुलिस जवानों को भेजा गया. भीड़ पर लाठीचार्ज कर किसी तरह स्थिति पर काबू पाया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 16 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही मुख्य आरोपी कोचिंग संचालक अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : May 14, 2022, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details