बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा में बेखौफ अपराधियों ने रोजगार पंचायत सेवक को मारी गोली

सुदिष्ट कुमार रोजगार पंचायत सेवक के रूप में कार्यरत हैं. घायल युवक ने बताया कि घटना के समय वह वार्ड नंबर 2 में स्थित वैभव डिजिटल साइबर कैफे में अपने कार्यालय से संबंधित दस्तावेज का काम कराने गया था. इसी बीच अचानक चार से पांच की संख्या में आए अपराधियों ने पीछे से उसपर गोली चला दी.

By

Published : Nov 7, 2019, 12:12 PM IST

पंचायत सेवक को मारी गोली

मधेपुराः जिले में लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. वहीं, पुलिस प्रशासन लगातार मूक दर्शक बना हुआ है. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 2 का है. यहां देर रात रोजगार पंचायत सेवक सुदिष्ट कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली युवक के बाएं हाथ में लगी है. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल युवक का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अपराधियों ने पीछे से मारी गोली
दरअसल, जिले के आदर्श नगर वार्ड नंबर सात के रहने वाले सुदिष्ट कुमार रोजगार पंचायत सेवक के रूप में कार्यरत हैं. घायल युवक ने बताया कि घटना के समय वह वार्ड नंबर 2 में स्थित वैभव डिजिटल साइबर कैफे में अपने कार्यालय से संबंधित दस्तावेज का काम कराने गया था. इसी बीच अचानक चार से पांच की संख्या में आए अपराधियों ने पीछे से उसपर गोली चला दी. वहीं, घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए.

बेखौफ अपराधियों ने रोजगार पंचायत सेवक को मारी गोली

अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
इस घटना को लेकर वार्ड संख्या 2 के बाद पार्षद प्रतिनिधि पंकज यादव ने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये हैं. उन्होंने कहा है कि जिले में इस तरह की घटनाएं हर रोज देखने को मिल रही हैं. अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. लेकिन पुलिस प्रशासन चैन की नींद सो रहा है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तकरीबन डेढ़ घंटे की देरी से घटनास्थल पर पहुंची. फिलहाल परिजनों की ओर से सदर थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details