बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुरा: 150 जरूरतमंद परिवारों के बीच किया गया राशन का वितरण

गरीब परिवारों को 3 हफ्ते का राशन मिल जाने से उनके बीच काफी खुशी और संतुष्टि देखने को मिली. इस दौरान विधि व्यवस्था को नियंत्रण में रखने के लिए जिला प्रशासन ने सदर थाने की पुलिस को तैनात किया था.

By

Published : May 16, 2020, 5:52 PM IST

Updated : May 19, 2020, 8:02 PM IST

454545
454545

मधेपुरा: कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर पूरे देश में लॉकडाउन है. जिसकी वजह से कल कारखाने बंद हो चुके हैं. दिहाड़ी मजदूरी करने वाले लोगों के लिए यह वक्त किसी त्रासदी से कम नहीं. ऐसे में मधेपुरा जिले के 150 गरीब परिवारों के लिए 'अल्सटॉम' ने 3 हफ्ते का राशन का वितरण किया.

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान अपना रोजगार खो चुके लोगों के लिए खाने-पीने की काफी समस्याएं बढ़ गई हैं. सरकार लोगों तक राशन मुहैया कराने के दावे तो कर रही है, लेकिन ग्रामीण इलाकों में अभी भी कई ऐसे परिवार हैं जिन तक राशन उपलब्ध नहीं हो सका है. इसी बीच शनिवार को 'अल्सटॉम' कंपनी के अधिकारियों द्वारा जिले के बालम गढ़िया ग्राम पंचायत के रहने वाले डेढ़ सौ परिवारों के बीच राशन किट का वितरण किया गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

3 हफ्ते तक का राशन वितरण
इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए ग्रामीणों को राशन किट मुहैया कराया गया. बता दें कि किट में दिए गए राशन से गरीब परिवार 3 हफ्ते तक अपना काम बड़ी ही आसानी से चला पाएंगे.

राशन बांटते अल्स्टॉम के प्रबंध निदेशक

प्रबंध निदेशक ने क्या कहा
कंपनी के प्रबंध निदेशक सचिन गोयल ने बताया कि आज हमने अपनी कंपनी के द्वारा डेढ़ सौ परिवारों के बीच 3 हफ्ते का राशन उपलब्ध कराया है. हमारा प्रयास आगे भी जारी रहेगा. समाज में रह रहे लोगों से मेरा आग्रह है, कि वह भी गरीबों की मदद के लिए जरूर आगे आएं.

Last Updated : May 19, 2020, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details