बिहार

bihar

मधेपुरा: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के भाई को लगी गोली, मौत

By

Published : May 23, 2021, 4:29 PM IST

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के भाई को गोली लगने से उसकी मौत हो गई. वहीं, एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. उसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

a young man died due to firing in madhepura
a young man died due to firing in madhepura

मधेपुरा:उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र स्थित शेखपुरा चमन गांव में बीती रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान लड़के के भाई की गोली लगने से मौतहो गई. वहीं, इस घटना में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. मृतककी पहचान राजेश यादव के रूप में हुई है, जो खगड़िया जिले के बेलदौर थाना के केंजरी गांव का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें- नवादा में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत

बताया जा रहा है कि बीती रात लगभग साढ़े 11 बजे खगड़िया के केंजरी गांव से बारात मधेपुरा के शेखपुरा चानन गांव पहुंची. बारात जैसे ही गांव पहुंची और बाराती शादी वाले घर के दरवाजे पर उतर रहे थे, उसी दौरान लड़की पक्ष की ओर से हर्ष फायरिंगकी गई. इसमें शादी करने आए लड़के के भाई राजेश यादव और एक अन्य को गोली लग गई.

सहरसा सदर अस्पताल में डॉक्टर ने किया मृत घोषित
परिजन घायल अवस्था में राजेश यादव को इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पातल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
हालांकि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस परिजनों से पूछताछ की और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details