बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मधेपुराः रेड क्रॉस सोसायटी के लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत, गिफ्ट में मिला AC

कोसी हॉस्पिटल के संचालक आशीष कुमार ने कहा कि मैंने संस्था को ऐ.सी देकर सोसायटी को सशक्त करने का प्रयास किया है.

By

Published : May 15, 2019, 10:16 AM IST

Updated : May 15, 2019, 1:22 PM IST

डॉ. शांति यादव, संचालक आशीष कुमार व अन्य

मधेपुराः इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी जिला शाखा कार्यालय अब वातानुकूलित हो जाएगा. इसके लिए मधेपुरा के प्राइवेट कोसी अस्पताल के संचालक ने एयर कंडिशन दान के रूप में भेंट किया है. अब कार्यालय में कुल-कुल रहकर कार्य करने में यहां के लोगों को आसानी होगी.

स्वेच्छा से कीमती ऐ.सी किया दान
मधेपुरा के सर्वश्रेष्ठ प्राइवेट कोसी अस्पताल के संचालक आशीष कुमार ने इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी जिला शाखा मधेपुरा कार्यालय में स्वेच्छा से कीमती ऐ. सी दान स्वरूप देकर उल्लेखनीय कार्य किया है. मधेपुरा में वर्षो से समाज हित में इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी कार्य कर रही है. यहां गर्मी के मौसम में कार्यालय में कार्य करने वाले सदस्यों और अधिकारियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ती थी. जिसे देखते हुए निजी कोसी हॉस्पिटल के संचालक ने ऐ.सी दान स्वरूप भेंट किया है.

लोगों को संबोधित करती डॉ. शांति यादव

चेयरमैन डॉ. शांति यादव ने सराहा
इस मौके पर इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी जिला शाखा मधेपुरा के चेयरमैन डॉ. शांति यादव ने कहा कि सोसायटी कार्यालय को ऐ.सी दान स्वरूप दिया जाना समाजो उपयोगी कार्य है. अब कार्यालय में कार्य करने में काफी सहूलियत होगी. इसके लिए दानकर्ता धन्यवाद के पात्र हैं. वहीं, कोसी हॉस्पिटल के संचालक आशीष कुमार ने कहा कि रेड क्रॉस सोसायटी समाज हित में सराहनीय कार्य कर रहा है. इसलिए मैंने संस्था को ऐसी देकर सोसायटी को सशक्त करने का प्रयास किया है.

Last Updated : May 15, 2019, 1:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details