बिहार

bihar

ETV Bharat / state

टिक-टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में पुल से लगा दी छलांग, पहुंच गए अस्पताल

टिक-टॉक विडियो बनाने के चक्कर में दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने दोनों युवक को घायल हालत में देखा तो उन्हें उठाकर सदर अस्पताल ले गई.

By

Published : Sep 2, 2019, 11:51 PM IST

टिक टॉक के चक्कर में घायल

लखीसराय: टिक टॉक का बुखार युवकों पर सिर चढ़ कर बोल रहा है. जिसको बनाने के चक्कर में युवक अपनी जान की परवाह भी नहीं कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जिले के कवैया थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां दो दोस्त मिलकर टिक टॅाक विडियो बना रहे थे. इसे बनाने के चक्कर में दोनों बाईपास सड़क के अर्ध-निर्मित पुल से ही छलांग लगा दी. दोनों गंभीर रुप से घायल भी हो गए है.

अस्पताल में कराया भर्ती

अर्ध-निर्मित पुल से लगाई छलांग
स्थानीय ने बताया कि युवक चंदन अपने दोस्त साहिल के साथ तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था. साथ ही बाइक पर सवार होकर दोनों दोस्त टिक टॅाक विडियो बना रहे थे. तभी अचानक दोनों युवकों ने रेलवे के अर्ध-निर्मित पुल से छलांग लगा दी और नीचे रेलवे ट्रेक पर खड़ी पैसेंजर और 25 हजार वोल्ट के तार को पार करते हुए नीचे गिर गए. दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए है.

टिक टॉक बनाने के चक्कर में पुल से लगाई छलांग

टिक-टॅाक विडियो के चक्कर में जख्मी

टिक-टॉक विडियो बनाने के चक्कर में दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने दोनों युवक को घायल हालत में देखा तो उन्हें उठाकर सदर अस्पताल ले गई. जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने दोनों युवकों के घर वालों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद उनके घर वाले अस्पताल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details