बिहार

bihar

लखीसराय में दो दिवसीय राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन, कई खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

By

Published : Jan 29, 2021, 4:50 PM IST

राज्य स्तरीय दो दिवसीय कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन जिले में किया गया है. इसमें कई जिले के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. वहीं, इस प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर लखीसराय के जिला परिषद अध्यक्ष नुनु सिंह ने आयोजनकर्ताओं को बधाई दी.

two day state level wrestling competition organized in Lakhisarai
two day state level wrestling competition organized in Lakhisarai

लखीसराय:यहां के केआरके हाई स्कूल मैदान में बिहार राज्य स्तरीय दो दिवसीय कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता का आयोजन बिहार चैंपियन के पहलवान चंद्रभान यादव के नेतृत्व में किया गया. वहीं, कार्यक्रम का उद्घाटन लखीसराय जिला परिषद के अध्यक्ष नुनु सिंह और बिहार कॉपरेटिव बैंक के प्रबंधक विपिन कुमार सिंह सहित अन्य समाजसेवियों ने किया.

इस संबंध में जिला परिषद लखीसराय के अध्यक्ष नुनु सिंह ने कहा कि केआरके हाई स्कूल के मैदान में पहली बार 2021 में इस तरह के कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया है. इसमें कई जिले के पहलवानों ने हिस्सा लिया है. साथ ही नुनु सिंह ने इस प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर आयोजनकर्ताओं को बधाई दी.

कुश्ती प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

"इस प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं. इस प्रतियोगिता में अलग-अलग जिले के कई पहलवान आए हैं. इस तरह के प्रतियोगिता से कुश्ती पहलवानों का हौसला बुलंद होगा और एक माहौल बनेगा. हम सभी जीत के बाद पहलवानों को सम्मानित करेंगे."- चंद्रभान यादव, आयोजक, कुश्ती प्रतियोगिता

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- मोतिहारी: फाइन आर्ट्स में ब्रांड एम्बेसडर बना अनिकेत, कई उपलब्धियां की हासिल

काफी संख्या में पहुंच रहे लोग
बता दें कि इस प्रतियोगिता में बिहार राज्य के नामी-गरामी पहलवानों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. वहीं, कुश्ती प्रतियोगिता को देखने के लिए जिले से काफी संख्या में लोग पहुंचे और जमकर आनंद लिया.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details