बिहार

bihar

By

Published : Jun 27, 2020, 8:07 PM IST

ETV Bharat / state

लखीसराय: अवैध हथियार के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में दो हथियार तस्करों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. यह दोनों मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

अवैध हथियार के साथ दो आरोपित गिरफ्तार
अवैध हथियार के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

लखीसराय: जिले के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में हथियार के साथ दो अंतरजिला हथियार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि तस्करों के द्वारा हथियार छिपाकर बिक्री के लिए ले जाया जा रहा है.

शहीद द्वार गेट के पास से गिरफ्तारी
सूचना मिलने के बाद थाना अध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस कर्मियों के सहयोग से सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र में नाकेबंदी कर दी गई, जिसके बाद शहीद द्वार गेट के समीप एनएच-80 पर वाहन चेकिंग के दौरान हथियार तस्करों को हथियार समेत बरामद कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

दोनों तस्करों को भेजा गया जेल
पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि दोनों हथियार तस्कर मुंगेर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चरोंण गांव निवासी रमाकांत चौधरी के पुत्र अनिल कुमार चौधरी और स्वर्गीय राम स्वरूप सिंह के पुत्र जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू के रूप में पहचान की गई है. दोनों एक ही गांव के निवासी हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उनके पास से एक प्लास्टिक की बोरी में आमों के बीच छुपा कर ले जा रहे सात देसी पिस्तौल, 20 जिंदा कारतूस, दो मोबाइल सेट और 17 सौ रुपये नगद मिले हैं. साथ ही एक बाइक भी बरामद की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details