बिहार

bihar

Lakhisarai News : तीन दिवसीय राज्यस्तरीय खो-खो प्रतियोगिता शुरू, 32 जिलों के 96 टीम के खिलाड़ी दिखायेंगे अपना दमखम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 7, 2023, 4:55 PM IST

Updated : Nov 7, 2023, 5:38 PM IST

State Level Kho Kho Competition: लखीसराय में राज्यस्तरीय खो-खो चैंपियनशिन का आगाज हो गया है. 32 जिलों के 96 टीमें अपना दमखम दिखाएंगे. मंगलवार को तीन दिवसीय खो-खो चैंपियनशिप का उद्घाटन जिलाधिकारी अमरेंद्र कुमार और एसपी पंकज कुमार में संयुक्त रूप से किया. डीएम ने कहा की यह लखीसराय के लिए गौरव का दिन है. पढ़ें पूरी खबर.

लखीसराय में जिलास्तरीय खो खो प्रतियाेगिता
लखीसराय में राज्यस्तरीय खो खो प्रतियाेगिता

लखीसराय में राज्यस्तरीय खो खो प्रतियाेगिता

लखीसराय:बिहार के लखीसराय में तीन दिवसीय राज्यस्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का अगाज हुआ. कला संस्कृति और युवा विभाग बिहार राज्य खेल प्राधिकरण और जिला प्रशासन लखीसराय के संयुक्त तत्वावधान में खो-खो प्रतियोगिता का उद्घाटन समाहरणालय स्थित गांधी मैदान में डीएम अमरेंद्र कुमार और एसपी पंकज कुमार ने संयुक्त रूप से किया.

लखीसराय में राज्यस्तरीय खो खो प्रतियाेगिता:राज्यस्तरीय अंतर जिला विद्यालय खो-खो प्रतियोगिता में 32 जिलों से करीब 96 टीमें भाग ले रहे हैं. तीन दिनों में राज्य भर के एक हजार से अधिक खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे. 9 नवंबर को खेल का समापन होगा. लखीसराय जिला समाहरणालय स्थित गांधी मैदान में 32 जिलों के 96 तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन हिस्सा लिया है. जिसकी अध्यक्षता शिक्षा पदाधिकारी ने की है.

लखीसराय के लिए बड़ा दिन: लखीसराय के लिए आज गौरव का दिन है. बड़े अरसे के बाद लखीसराय को मेजबानी का मौका मिला है. जहां बिहार के 38 जिलों में 32 जिलों से 96 टीमों ने खो खो प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है. खिलाड़ी अनुशासन के साथ खेलें. जहां भी जाए तो लोग तारीफ करें. बड़े अरसे के बाद लखीसराय को मेजबानी का मौका मिला है. खेल भावना से खेले. हार और जीत मायने नहीं रखता है. हर क्षण सीखने का होता है. जो टीम अच्छा नहीं कर पाई है वह लेशन ले.

"बहुत दिनों के बाद लखीसराय जिले को राज्यस्तीय खो-खो प्रतियोगिता की मेजबानी मिली है. ये हम लोगों के लिए चैलेंज है.खिलाड़ी खेल भावना से खेले और बिहार का नाम रोशन करें. तीन दिवसीय प्रतियोगिती में 32 जिलों से 96 टीम के खिलाड़ी अपना दमखम दिखायेंगे."-अमरेंद्र कुमार, डीएम

Last Updated : Nov 7, 2023, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details