बिहार

bihar

नशे में धुत बाइक सवार ने कांवड़िया को मारी टक्कर, दोनों गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jul 18, 2019, 7:55 AM IST

मोटरसाइकिल से बाबाधाम जा रहे कांवड़िये को नशे में धुत एक बाइक सवार ने टक्कर मारी दी. जिससे दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. लखीसराय सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अस्पताल में घायल कांवड़िया

लखीसराय: बाबाधाम जाने के लिए जल भरने सुल्तानगंज जा रहे कांवड़िये को नशे में धुत एक बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसके कारण कांवड़िया और बाइक सवार दोनों घायल हो गया.

सदर अस्पताल, लखीसराय

NH- 80 पर हुई टक्कर
घटना लखीसराय जिले के मेदनी चौकी स्थित एनएच 80 की है. जब एक कांवड़िया बाबाधाम जाने के लिए जल भरने मोटरसाइकिल से सुल्तानगंज जा रहा था. अचानक मुंगेर माधोपुर की ओर से आ रहे नशे में धुत बाइक सवार युवक ने कांवड़िये को जोरदार टक्कर मारी दी. घटना के बाद दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों का चल रहा है इलाज
वहीं, गुजर रहे मेदनी चौकी थाना के पुलिस गश्ती दल ने दोनों घायलों को स्थानीय सूरजगढ़ा पीएससी में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

नशे में धुत युवक गिरफ्तार
नशे में धुत युवक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. युवक के नशे की हालत में होने के सवाल पर मेदनी चौकी थाना के सहायक दरोगा एसडी गुप्ता ने जांच की बात कही है. घायल कांवड़िया छपरा जिले के रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details