बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: CAA और NRC के खिलाफ SFI करेगा जन आंदोलन, जनवरी में होगी शुरुआत

पंकज कुमार ने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आने वाले घुसपैठियों के नाम पर भारत में रहने वाले गरीब के साथ अन्याय किया जा रहा है. जिसके विरोध में हम जन आंदोलन चलाएंगे.

caa and nrc in lakhisarai
caa and nrc in lakhisarai

By

Published : Dec 30, 2019, 5:18 PM IST

लखीसराय:जिले में भारत छात्र फेडरेशन की ओर से सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस मौके पर एसएफआई के सचिव मंडल के नेता पंकज कुमार, अमर्त्य सेन, रणधीर कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे. पंकज कुमार ने कहा कि सीएए, एनआरसी और एआरपी के विरोध में देशभर में एसएफआई की ओर से प्रदर्शन किया जाएगा.

CAA के खिलाफ SFI करेगा आंदोलन
सोमवार को नया बाजार इलाके के धर्मशाला में आयोजित प्रेस कांफ्रेस में एसएफआई के सचिव मंडल के नेता पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि केंद्र सरकार ने एनआरसी, सीएए और एनपीआर लागू कर देश में अराजकता का माहौल पैदा कर दिया है. उन्होंने कहा कि इसको देखते हुए जनवरी 2020 के पहले सप्ताह में ही भारत के छात्र फेडरेशन एकजुट होकर केंद्र सरकार के इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

सीएए के खिलाफ एसएफआई करेगा आंदोलन

'काले कानून से हो रहे गरीब प्रभावित'
पंकज कुमार ने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से आने वाले घुसपैठियों के नाम पर भारत में रहने वाले गरीब के साथ अन्याय किया जा रहा है. इसलिए हम इस अन्याय के खिलाफ सड़कों पर उतरकर केंद्र सरकार के इस काले कानून को खत्म करने के लिए जन आंदोलन चलाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details