बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: स्कूली वाहन गढ्ढे में पलटा, ग्रामीणों ने बच्चों को सुरक्षित निकाला

ग्रामीणों का आरोप है कि ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी चला रहा था और नशे में भी था. इसी वजह से वाहन गढ्ढे में गिर गया. हालांकि ड्राइवर ने कहा कि स्कूल प्रबंधन पर ही हादसे का ठीकरा फोड़ दिया.

By

Published : Oct 2, 2019, 9:49 PM IST

स्कूली वाहन

लखीसराय: जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत पिरगौरा गांव के पास बच्चों से भरा स्कूली वाहन गढ्ढे में जा गिरा. बताया जा रहा है कि बच्चों को लेकर स्कूल जाने के दौरान अचानक ही ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया. इस कारण वाहन सहित सभी बच्चे पानी भरे गढ्ढे में गिर गए.

बच्चों को निकाल गया सुरक्षित
गांव के पास ही हादसा होने की वजह से ग्रामीण दौड़ पड़े, और सभी 16 बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया. सभी बच्चों को हल्की-फुल्की चोटें लगी थी. सभी घायल बच्चों का प्राथमिक उपचार निजी अस्पताल में करवा कर वापस घर भेज दिया गया.

बच्चों से भरा स्कूली वाहन गढ्ढे में गिरा गया

दोबारा न हो इस तरह की घटना
ग्रामीणों का आरोप है कि ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी चला रहा था और नशे में भी था. इसी वजह से वाहन गढ्ढे में गिर गया. लोगों ने कहा कि प्रशासन को ऐसे ड्राइवरों पर रोक लगानी चाहिए, ताकि दोबारा इस तरह की घटना न हो. हालांकि ड्राइवर ने कहा कि गाड़ी की मरम्मती के लिए कई बार स्कूल प्रबंधन को कहने के बावजूद भी उनकी ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया. इसी कारण ये हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details