बिहार

bihar

सहनी और कुशवाहा ने CM पर निकाली भड़ास, कहा- इस चुनाव में रोड पर आ जाएंगे नीतीश कुमार

By

Published : Apr 24, 2019, 10:49 PM IST

सहनी ने कहा कि हम अपने सामाजिक हक के लिए लड़ेंगे. वहीं रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार कहे थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे. परंतु चंद दिनों में ही पलटी मार दी.

चुनावी सभा

लखीसराय:लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मुंगेर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदान होना है. सभी दल अंत समय तक भी जनता को अपनी ओर करने में लगे हैं. इसी क्रम में रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा एवं वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी हलसी प्रखंड के खेतीहर भूभाग चुनाव प्रचार करने पहुंचे. जहां उनका भव्य स्वागत किया गया.
दोनों लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी श्रीमती नीलम देवी जी के समर्थन में जनमत जुटाने पहुंचे थे. जिसकी अध्यक्षता राजद जिला अध्यक्ष सह सूर्यगढ़ा विधायक प्रहलाद यादव ने की. वहीं मंच का संचालन रालोसपा के जिला अध्यक्ष प्रकाश कुशवाहा ने की.

चुनावी सभा में सहनी और कुशवाहा

नीतीश पर तंज
राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'मांछ-भात खाएंगे, महागठबंधन को जिताएंगे'. इसी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कटाक्ष करते हुए कहा था कि यह सब रोड छाप हैं. उसी पर पलटवार करते हुए सहनी ने कहा कि हम अपने सामाजिक हक के लिए लड़ेंगे. वे हमें रोडछाप कहते हैं तो मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि अब यह रोड छाप आपको लोकसभा चुनाव में रोड पर टहला देगा. महागठबंधन में गरीबों को, शोषितों एवं पिछड़ों को सम्मान दिया है. इसलिए आप मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी नीलम देवी को वोट दें.

उपेंद्र कुशवाहा भी नहीं चूके
वहीं दूसरी ओर रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार कहे थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे. परंतु चंद दिनों में ही पलटी मार दी. उन्होंने कहा कि सीएम उपेंद्र कुशवाहा का अस्तित्व मिटाने के लिए तरह-तरह की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में लालू प्रसाद यादव ,कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने रालोसपा, हम और भी वीआईपी पार्टी को सम्मान दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details