बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: ट्रक और बाइक में भिड़ंत, दो लोग घायल, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

एनएच-80 पर ट्रक और बाइक के बीच टक्कर होने से दो लोग घायल हो गए. दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

By

Published : Mar 17, 2021, 11:56 AM IST

lakhisarai
सड़क हादसे के बाद सड़क जाम करते लोग

लखीसराय:यहां सूरजगढ़ाप्रखंड में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां से गुजरने वाली एनएच 80 पर यह हादसा हुआ है. जानकारी के अनुसार, ट्रक और बाइक के बीच हुआ यह टक्कर इतना जबरदस्त था कि मोटरसाइकिलसवार लोग दूर जा गिरे. इस हादसे का शिकार हुए लोग गंभर रुप से घायल हैं. उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पास के क्लीनिक में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है.

इसे भी पढ़े: गया में दर्दनाक हादसा, टक्कर में ट्रक के उड़े परखच्चे

बहुत जोरदार था टक्कर, हवा में उड़ गए लोग
जानकारी के अनुसार लखीसरायजिले के सूर्यगढ़ा प्रखंड के अंतर्गत सूर्यगढ़ा थाना के नजदीक मेन बाजार के ये हादसा हुआ है. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल सवार शाम्हो शामो बिजुलिया दो अन्य लोग बेबी देवी और गौरव कुमार के संग अपने ननिहाल बिजुलिया से अपने गांव बरबीघा जा रहे थे. इसी क्रम में सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने उनके मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. यह टक्कर इतना जोरदार था कि मोटरसाइक्लि पर सवार लोग उड़ कर दूर जा गिरे. वहीं ट्रक के नीचे मोटरसाइक्लि के आ जाने से उसका कचूमर निकल गया.

सड़क हादसे के बाद सड़क जाम करते लोग

इसे भी पढ़े: धरातल पर नहीं दिखती मनरेगा की विकास योजनाएं

टक्कर में गंभीर रुप से घायल लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. जहां से अब उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. वहीं इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जब वाहनों को सड़क से हटाने लगी तो मुआवजे का मांग करते हुए लोगों ने सड़क को जाम कर दिया. हालांकि मौके पर पहुंचे एसआई बीरेंद्र कुमार के समझाने के बाद लोग शांत हुए.

पुलिस ने ट्रक को कर लिया है जब्त
इस घटना को लेकर एसआई बीरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सदर पीएचसी में घायलों को भर्ती करा दिया गया है. जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था, जहां से अब उन्हें पटना भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details