बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय में ट्रक ने मारी बाइक में जोरदार टक्कर, एक की मौत

मेदनी चौकी में लखीसराय मुंगेर राष्ट्रीय राजमार्ग के पहाड़पुर गांव के पास सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही साथ मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया है.

By

Published : Nov 10, 2022, 2:31 PM IST

ट्रक और मोटर साईकिल में जबरदस्त टक्क
ट्रक और मोटर साईकिल में जबरदस्त टक्क

लखीसराय: बिहार में सड़क हादसा (road accident in bihar) थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बिहार के लखीसराय का है, जहां मेदनीचौकी में लखीसराय-मुंगेर राष्ट्रीय राजमार्ग के पहाड़पुर गांव के पास ट्रक और मोटर साईकिल में जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल है. जिसे स्थानीय ग्रामीण के सहयोग से सूर्यगढ़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर लाया गया. मृतक की पहचान प्रभु महतो के रुप में हुई है.

ये भी पढ़ें-बगहाः अलग-अलग सड़क हादसे में 2 की मौत, जांच में जुटी पुलिस

ट्रक की टक्कर से एक की मौत :घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के हुसैना गांव निवासी मुंगेली महतो और प्रभु महतो दोनों एक बाइक से ऋषि पहाड़पुर स्थित रामधनी के आयोजन को लेकर ऋषि पहाड़पुर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान ऋषि पहाड़पुर विद्यालय के पास पीछे से आ रहे 16 चक्का ट्रक अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई. ट्रक और मोटर साईकिल में जबरदस्त टक्कर के बाद एक व्यकित की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल है. वहीं हादसे में ट्रक चालक भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा पलटी. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने मेदनी चौकी थाने में दी. सूचना मिलते ही मेदनी चौकी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया.

स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम :घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने थोड़ी देर के लिए सड़क मार्ग को जाम कर दिया. हालांकि मौके पर पहुंची मेदनी चौकी पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर रास्ते से जाम हटवाया. वहीं पुलिस ने म-तक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया.

ये भी पढ़ें-बिहार में रफ्तार का कहर, बगहा और नवादा सड़क हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details