बिहार

bihar

लखीसराय: बंद समर्थकों के जाम से मरीजों के जीवन पर खतरा, एक घंटे तक फंसी रही एंबुलेंस

By

Published : Dec 8, 2020, 1:21 PM IST

लखीसराय में भारत बंद के दौरान दर्जनों पार्टी के कार्यकर्ता झंडा बैनर लेकर सड़क पर उतर चुके हैं. कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं.

लखीसराय
लखीसराय

लखीसराय: बंद समर्थकों के जाम से मरीजों के जीवन पर खतरा, एक घंटे तक फंसी रही एंबुलेंस

लखीसराय: कृषि बिल को वापस लेने की मांग को लेकर मंगलवार को देशव्यापी भारत बंद का असर लखीसराय में भी देखने को मिल रहा है. बंद के समर्थन में दर्जनों पार्टी के कार्यकर्ता सडक पर उतरकर कृषि बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

शहीद गेट के पास प्रदर्शन
जिले के शहीद गेट के पास दर्जनों पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से किसान बिल को संशोधन को लेकर सड़क जाम कर दिया गया है. वहीं, इस जाम की वजह से कार्यकर्ताओं ने एंबुलेंस को भी नहीं जाने दे रहे थे. हालांकि, काफी मशक्कत के बाद एंबुलेंस को बाहर निकाला गया है. करीब एक घंटे तक एंबुलेंस जाम में फंसी रही.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

कृषि कानूनों का विरोध
नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर पिछले 12 दिनों से डटे प्रदर्शनकारी किसानों ने मंगलवार को 'भारत बंद' बुलाया है. किसान संगठनों के भारत बंद को बिहार के तमाम विपक्षी दलों ने खुला समर्थन दिया है. वहीं, राजद-कांग्रेस और वाम दलों के साथ राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी ने भी नए कृषि कानूनों को किसान विरोधी बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details