बिहार

bihar

By

Published : May 14, 2020, 3:12 PM IST

ETV Bharat / state

लखीसराय: पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, कोरोना से बचाव को लेकर लोगों को किया जागरूक

इस संबंध में लखीसराय एसपी सुशील कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जागरुकता रैली निकाली गई. यह फ्लैग मार्च कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक करेगा.

रैली
रैली

लखीसराय: पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार के निर्देश पर एएसपी अमृतेश कुमार और एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में लखीसराय शहर और दूसरे इलाके में जागरुकता रैली निकाली गई. इस रैली के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस से बचाव को लेकर कई जानकारियां देकर लोगों को जागरूक किया गया.


लोगों को किया गया जागरूक
यह जागरूकता रैली लखीसराय शहर के पुलिस लाइन से मोटरसाइकिल से मार्च करते हुए बड़हिया पहुंची. इस दौरान जगह-जगह लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक किया गया. माइक के माध्यम से लोगों को जागरूक करते हुए कहा गया कि सर्दी, ज़ुकाम, खांसी और झींक होने पर स्थानीय प्राथमिकी स्वास्थ्य केन्द्र में जांच कराएं. सोशल डिस्टेंस का पालन करें. घर से निकलें तो मास्क लगाकर चलें. कुछ अंतराल पर साबुन से 30 सेकंड तक हाथों को धोएं.

'निर्देशों का पालन करें दुकानदार'
इस दौरान दुकानदारों को भी विशेष हिदायत दी गई. दुकानदारों से कहा गया कि दवा की दुकान को छोड़कर बाकी दुकानों को खोलने के लिए प्रशासन के निर्देशों का पालन करें. जो भी व्यक्ति इन नियमों और निर्देशों का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इस संबंध में लखीसराय एसपी सुशील कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जागरूकता रैली निकाली गई. यह फ्लैग मार्च कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details