बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसरायः दो दिनों बाद पुलिस ने अगवा हुए युवक को किया बरामद

पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि एसआईटी टीम का गठन करके पुलिस ने छापेमारी शुरू की. इसके बाद पुलिस ने राजीव को गुप्त सूचना के आधार पर वैशाली जिले के चूरामनपुर से बरामद किया.

By

Published : Nov 15, 2020, 5:37 PM IST

lakhisarai
lakhisarai

लखीसरायः जिले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लखीसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिलोरी से अगवा हुए युवक को बरामद कर लिया है. युवक का दो दिन पहले अज्ञात अपराधियों ने अपहरण कर लिया था. इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

13 नवंबर को हुआ था अपहरण
घटना पिछले 13 नवंबर की है जहां बिलोरी गांव रोड से 17 साल के राजीव कुमार का अज्ञात अपराधियों ने एक कार से अपहरण कर लिया था. युवक के परिजनों ने लखीसराय के नगर थाने में मामला दर्ज करवाया. इसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक को बरामद कर लिया.

पुलिस ने लापता युवक को किया बरामद

सूचना के आधार पर कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि एसआईटी टीम का गठन करके पुलिस ने छापेमारी शुरू की. इसके बाद पुलिस ने राजीव को गुप्त सूचना के आधार पर वैशाली जिले के चुरामन पुर से बरामद किया. बताया जा रहा है कि इस अपहरण में साकिन ग्राम चकसिंगार निवासी आशुतोष कुमार, पलटू सिंह, प्रिंस कुमार, दीपक सिंह और ताजीव के गांव के लाइन मिल्टन, रोहित राज केसर, मनोज महतो और प्रिंस कुमार शामिल हैं.

बढ़ गई अपराधिक घटनाएं
सुशील कुमार ने बताया कि आशुतोष कुमार ने ही 3 लाख रुपये की फिरौती की मांग की थी. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए राजीव को देहरा थाना क्षेत्र रामपुर जिला वैशाली से बरामद कर लिया. इन दिनों जिले में अपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. पुलिस लगातार अपराधियों पर नकेल कसने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details