बिहार

bihar

लखीसराय: चारा मशीन में बुजुर्ग का कटा हाथ, पटना ले जाने के दौरान मौत

By

Published : Jan 3, 2021, 2:37 PM IST

लखीसराय के अरमा गांव में एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई. सूर्यगढ़ा प्रखंड के अरमाद्ध निवासी नवल सिंह का शनिवार सुबह चारा मशीन में हाथ आ गया. हाथ कट जाने के बाद बुजुर्ग को आनन-फानन में पटना ले जाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

death in lakhisarai
death in lakhisarai

लखीसराय: शनिवार की सुबह चारा मशीन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग का हाथ कट गया. बताया जा रहा है कि हाथ चारा मशीन में फंसने के बाद जब तक मोटर ऑफ किया जाता तब तक बायां हाथ कट चुका था. घटना के बाद उन्हें सूर्यगढ़ा बाजार स्थित जगदम्बा सेवा सदन ले जाया गया. जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया.और उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. लेकिन नवल सिंह को बचाया नहीं जा सका. पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

हाथ कटने से बुजुर्ग की मौत
नवल सिंह के परिजनों के मुताबिक हाथ कटने की वजह से अत्यधिक ब्लीडिंग हो जाने के कारण लखीसराय के विद्यापीठ चौक के निकट रास्ते में उनकी मृत्यु हो गई.

परिवार का रो-रो कर बुरा हाल
इस घटना के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. उनका कहना है कि नवल सिंह का बायां हाथ कट गया था. तुरंत उन्हें जगदम्बा सेवा सदन ले जाया गया. लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुये चिकित्सकों ने बुजुर्ग को पटना रेफर कर दिया. परिजन नवल सिंह को लखीसराय के विद्यापीठ चौक के पास लेकर पहुंचे ही थे जहां बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details