बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय में सफल चुनाव के लिए आब्जर्वर नियुक्त, कहा- पूरी हो चुकी हैं प्रशासनिक तैयारियां

जिले में गैर-कानूनी कार्यों की सूचना मिलने पर औचक छापेमारी कर वीडियोग्राफी कराने के साथ-साथ उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Apr 7, 2019, 1:28 PM IST

आब्जर्वर नियुक्त

लखीसराय: जिले में लोकसभा चुनाव के सफल संपादन के लिए राज्य निर्वाचन अधिकारी ने आईएस अभिजीत राय को आब्जर्वर नियुक्त किया है. वहीं, चुनाव आयोग के आब्जर्वर डीएम सुरेंद्र कुमार चौधरी ने जिले के सभी पदाधिकारियों और सर्विलांस टीम के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

आईएएस अभिजीत राय ने बैठक के बाद कहा कि लखीसराय विधानसभा क्षेत्र की समीक्षा की गई है. यहां चुनाव को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. चुनाव में सर्विलांस टीम, स्टैटिक-वीडियो सर्विलांस टीम के पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है. गैर-कानूनी कार्य की सूचना मिलने पर औचक छापेमारी कर वीडियोग्राफी कराने के साथ-साथ उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

बैठक करते पदाधिकारी

बनाई गई है टीम
आब्जर्वर अभिजीत ने बताया कि सर्विलांस टीम के पदाधिकारियों एवं कर्मियों को पूर्व में प्रशिक्षण भी दिया गया है. लखीसराय जिले के विभिन्न क्षेत्रों में मूवमेंट जारी रखने को भी निर्देश दिया गया है. लखीसराय विधानसभा क्षेत्र विधानसभा क्षेत्र में 3322 वीडियो सर्विलांस की एक टीम गठित की गई है. कुल मिलाकर लखीसराय में लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन और पूरी तैयारी की जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details