बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RLSP के मानव कतार की तैयारी को लेकर बैठक, 24 जनवरी बनेगी श्रृंखला

जिला रालोसपा कार्यालय में सोमवार को बिहार प्रदेश रालोसपा के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष सिंह चंद्रवंशी और प्रदेश महासचिव विनोद कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में उन्होंने आगामी 24 जनवरी को बनने वाली मनाव कतार की तैयरी की समीक्षा की.

By

Published : Jan 21, 2020, 11:22 AM IST

lakhisarai
lakhisarai

लखीसराय:जिला रालोसपा कार्यालय में सोमवार को एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें आगामी 24 जनवरी को शिक्षा और रोजगार के सवाल पर बनने वाली मानव कतार पर चर्चा हुई. इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रकाश महतो ने की.

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार प्रदेश रालोसपा के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुभाष सिंह चंद्रवंशी और बिहार प्रदेश रालोसपा के प्रदेश महासचिव विनोद कुशवाहा मौजूद रहे.

मानव कतार को लेकर रालोसपा की बैठक

मानव कतार बनाने की घोषणा
इस दौरान सुभाष सिंह चंद्रवंशी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि रालोसपा सरकार के छात्र-युवा विरोधी रवैये के खिलाफ पूरे बिहार में सरकारी विद्यालयों के बाहर मानव कतार बनाएगी. यह मानव कतार जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती के अवसर पर आगामी 24 जनवरी को बनाई जाएगी.

नीतीश कुमार पर हमला
कार्यक्रम के दौरान सुभाष सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेराजगारों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सरकार हर जगह जाकर सिर्फ भाषण देने में लगी है. धरातल पर शिक्षा और रोजगार के लिए कोई कार्य नहीं हो रहा है.
सुभाष सिंह ने नीतीश कुमार के मानव श्रृंखला को ढोंग बताते हुए कहा कि श्रृंखला में सरकारी तंत्रों के प्रयोग के बाद भी यह सफल नहीं हो पाया.

यह भी पढ़ें-24 जनवरी को RLSP बनाएगी मानव कतार, शिक्षा और बेरोजगारी को बनाएगी चुनावी मुद्दा

ABOUT THE AUTHOR

...view details