बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय में हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

लखीसराय में कट्टा के साथ युवक को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Sep 24, 2022, 7:01 AM IST

Updated : Sep 24, 2022, 7:52 AM IST

लखीसराय में अपराधी गिरफ्तार
लखीसराय में अपराधी गिरफ्तार

लखीसराय:बिहार के लखीसराय में युवक को गिरफ्तार कियागया (Man Arrested In Lakhisarai) है. पीरो बाजार थाना क्षेत्र स्थित कस्बा में एक युवक कट्टा लेकर बाजार में घूम रहा था. जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया है. मामला पीरो बाजार के महाटोला का है.

ये भी पढ़ें:रूपेश सिंह के परिजनों से मिले चिराग, कहा- DGP ने नहीं उठाया मेरा फोन

युवक को किया गया गिरफ्तार: मामला यह लखीसराय जिले का है. जहां पीरो बाजार से पुलिस ने हथियार के साथ कस्बा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से एक पिस्टल बरामद (Pistol Recovered From Piro Bazar At Lakhisarai) किया गया है. बताया जाता है कि पुलिस को देर रात में सूचना मिली कि पीरो बाजार में युवक कट्टा लिए युवक बाजार में घुम रहा है. जिसके बाद पुलिस ने एसआई संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने बाजार में छापेमारी की. जिसमें महा निवासी नीरज सादा उर्फ रुदल सादा को गिरफ्तार किया गया और साथ ही उसके पास से कट्टा बरामद कर लिया गया है.

पढ़ें-एके-56, एके-47 और 300 कारतूस.. हथियारों के जखीरे के साथ नक्सली एरिया कमांडर गिरफ्तार

जेल भेजा गया युवक:थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि "युवक नीरज के कमर में बाएं तरफ लूंगी में लोहे का देसी कट्टा देखा गया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. जिसके बाद पीरोबाजार थाना में युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है".

Last Updated : Sep 24, 2022, 7:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details