बिहार

bihar

लखीसराय: एफसीआई गोदाम संचालक के यहां से भारी मात्रा में चावल बरामद

By

Published : Sep 4, 2020, 7:56 PM IST

एसएमओ अधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि आज सुबह इस मामले की सूचना मिली थी, जिसके बाद छापेमारी की गई है. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में अरवा चावल की 508 बोरी और 5 बोरी बूटदाल की बरामद की गयी है.

Lakhisarai
एफसीआई के गोदाम संचालक के यहां से भारी मात्रा में अरवा चावल बरामद

लखीसराय: जिले के बियाडा में एफसीआई के गोदाम से गलत तरीके से खरीदा गया अरवा चावल पुलिस ने शुक्रवार को बियाडा के गोदाम संचालक विनोद सिंह के यहां से बरामद कर लिया है. बता दें लखीसराय कबैया थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिला थी कि बियाडा में एफसीआई गोदाम से गलत तरीके से खरीदा गया अरवा चावल बियाडा के गोदाम संचालक के यहां रखा हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने आज छापेमारी करते हुए संचालक के गोदाम से चावल की 508 बोरी बरामद कर ली है.

गोदाम संचालक मौके से फरार

वहीं, इसकी सूचना लखीसराय एसडीओ संजय कुमार को भी दी गई, जिसके बाद वे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन उस से पहले ही गोदाम संचालक विनोद कुमार सिंह फरार हो गया था. फिलहाल प्रशासन ने गोदाम से चावल को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

508 बोरी चावल की बरामद

इस सबंध में एसएमओ अधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि आज सुबह इस मामले की सूचना मिली थी, जिसके बाद छापेमारी की गई है. उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में अरवा चावल की 508 बोरी और 5 बोरी बूटदाल बरामद की गयी है. वहीं दूसरी ओर एसआई सचिन कुमार ने कहा कि पिछले 4 घंटे से छापेमारी चल रही है, जिसमें अभी तक एक ट्रक से अधिक चावल बरामद हो चुका है और आगे भी गिनती होनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details