बिहार

bihar

लखीसराय: युवा लोजपा कार्यालय का उद्घाटन, कार्यक्रम के जरिए युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य

By

Published : Jan 15, 2020, 8:19 PM IST

बिहार लोजपा के युवा अध्यक्ष और नवादा के सांसद चंदन कुमार सिंह ने कहा कि युवा शक्ति राष्ट्र शक्ति है. युवाओं के कंधे पर ही देश का भविष्य निर्भर करता है.

lakhisarai
युवा लोजपा कार्यालय का उद्घाटन

लखीसराय: जिले में युवा लोजपा कार्यालय का उद्घाटन किया गया. कार्यालय का उद्घाटन बिहार प्रदेश युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष सहन नवादा के सांसद चंदन कुमार सिंह ने किया.बता दें कि पार्टी की ओर से संगठन को मजबूत करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

युवा लोजपा चला रही सदस्यता अभियान
​​​​​
बिहार लोजपा के युवा अध्यक्ष और नवादा के सांसद चंदन कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि युवा शक्ति राष्ट्र शक्ति है. युवाओं के कंधे पर ही देश का भविष्य निर्भर करता है. इसी के तहत युवा लोजपा सदस्यता अभियान चला रही है. सदस्यता अभियान के तहत अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है. चंदन कुमार सिंह ने कहा कि युवाओं को पार्टी से जोड़कर संगठन की एकता और अखंडता को मजबूत बनाना है. साथ ही उन्हें स्वरोजगार और अन्य विकास योजनाओं से लाभान्वित करने की कोशिश की जाएगी.

युवा लोजपा कार्यालय का उद्घाटन

जिला युवा लोजपा कार्यालय का उद्घाटन
बता दें कि जिले के बायपास रोड के पास जिला युवा लोजपा कार्यालय का उद्घाटन किया गया. बिहार युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष और नवादा सांसद चंदन कुमार सिंह फीता काटकर किया. इस मौके पर लोजपा के प्रदेश सचिव राकेश कुमार सिंह, गुड्डू शाह, लोजपा जिलाध्यक्ष चंद्र देव पासवान उर्फ धूरी पासवान सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details