बिहार

bihar

By

Published : Mar 12, 2023, 10:00 PM IST

ETV Bharat / state

Lakhisarai News: हथियार लहराते वायरल वीडियो मामले में दो गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

लखीसराय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने दो देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, 3 मैगजीन सहित 7.6 एमएम बोरी का 9 कारतूस बरामद किया है. पढ़ें पूरी खबर..

लखीसराय में दो अपराधी गिरफ्तार
लखीसराय में दो अपराधी गिरफ्तार

लखीसराय:बिहार के लखीसराय में पुलिस ने हथियार लहराने के आरोप में दो (Two criminals arrested in Lakhisarai) अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दो अलग-अलग जगहों पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली है. गिरफ्तार अपराधी में एक लाल दियारा निवासी रामप्रवेश कुमार पिता बाल्मीकि सिंह को गिरफ्तारी हुई है. उसकी निशानदेही पर मित्र मिथुन कुमार को गिरफ्तार किया. उसके पास से पुलिस ने दो देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, 3 मैगजीन सहित 7.6 एमएम बोरी का 9 कारतूस बरामद किया है. दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें : Lakhisarai Crime News: लखीसराय में ग्रामीण बैंक में लूट, अपराधियों ने 95 हजार कैश लूटा


पुलिस के छापेमारी में दो गिरफ्तार: लखीसराय जिले के पिपरिया थाना अध्यक्ष अरंविद कुमार ने बताया कि दियारा निवासी रामसागर सिंह ने गांव के ही निवासी रामप्रवेश सिंह पर फायर कर दिया था. इस संबंध में एक आवेदन थाने में दी गयी थी. हथियार लहराते और फायर करते एक विडियो शोसल मिडिया पर वायरल भी हुआ था. जिसकों लेकर पिपरिया थाना मामला दर्ज कराया था. पुलिस बड़ी कार्रवाई करते हुए अलग अलग जगहों से हथियार बरामद किया. इस छापेमारी में सहायक पुलिस अधीक्षक रौशन कुमार के नेतृत्व में अभियान चलाया गया है. जिसमें बड़हिया एसएचओ चंदन कुमार, कबैया राजीव कुमार, संजीव कुमार पिपरिया अरविंद कुमार तकनिकि शाखा से शशि भूषण शामिल थे.


"एक दिन पूर्व हथियार लहराते हुए शोसल मिडिया पर एक वायरल विडियो का मामला सामने आया था. पुलिस जांच करते हुए महज चार घंटों में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास हथियार बरामद किया गया है. गिरफ्तार लोगों में एक लाल दियारा निवासी रामप्रवेश कुमार पिता बाल्मीकि सिंह को गिरफ्तारी हुई है. इससे मिली जानकारी के बाद इनके मित्र मिथुन कुमार पिता शिवबालक सिंह को लखीसराय स्थिते घर से अवैध हथियार की बरामदगी की गई है."- रौशन कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details