बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हत्या और डकैती के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

लखीसराय के सूर्यगढ़ा और चानन थाना क्षेत्र में हत्या और डकैती के मामले में 2 आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है. सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रंजन कुमार की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी सुबोध सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 11, 2021, 10:13 PM IST

suryagadha
सूर्यगढ़ा थाना

लखीसराय: जिले के सूर्यगढ़ा और चानन थाना क्षेत्र में हत्या और डकैती के मामले में 2 आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रंजन कुमार की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी सुबोध सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सूर्यगढ़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में मृतक रंजन के परिवार वालों ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

पीड़ित परिवार को दी थी हत्या की धमकी
पुलिस ने शोभनी गांव के सुबोध सिंह को गिरफ्तार किया है. सुबोध सिंह द्वारा पीड़ित परिजनों पर केस उठाने को लेकर दवाब बनाया जा रहा था और जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद ही पूरा परिवार दहशत में था. परिवार ने इसकी शिकायत लखीसराय एसपी से की थी.

सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि 21 दिन पहले रंजन कुमार की हत्या के आरोप में चार लोगों पर मामला दर्ज किया गया था. नामजद अभियुक्त फरार चल रहा था. बाकी नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर क्षेत्र में छापेमारी की जा रही है.

वहीं, दूसरी ओर चानन थाना के कांड संख्या 265,16 में भी एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. इसपर डकैती करने का आरोप है. चानन थाना अध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया कि रेउता गांव से गुड्डू रजक को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details