बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लखीसराय: होली में शराब पीकर जमकर हुआ हंगामा, 45 लोग घायल

जिले के विभिन्न प्रखंडों में होली के पावन अवसर पर शराब पीने वाले लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. शराब पीकर धुत्त लोगों ने तकरीबन 45 लोगों को घायल कर दिया.

By

Published : Mar 22, 2019, 6:47 PM IST

सदर अस्पताल

लखीसराय: जिले के विभिन्न प्रखंडों में होली के पावन अवसर पर शराब पीने वाले लोगों ने जमकर हंगामा मचाया. शराब पीकर धुत्त लोगों ने तकरीबन 45 लोगों को लहूलुहान कर दिया. कबैया थाना क्षेत्र के लाली पहाड़ी पर दारू पीकर कुछ अज्ञात लोगों ने दर्जनों लोगों के साथ जमकर मारपीट की और घर की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर रंग, गुलाल लगाने की कोशिश की.

सदर अस्पताल

वहीं, तेतरहाट थाना के अंतर्गत महिसोना गांव में भी एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. शराब पीने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई और मारपीट के दौरान दर्जनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी लोगों का इलाज लखीसराय अस्पताल में किया जा रहा है.

होली में खुलेआम बिकीशराब
वहीं, बरारे गांव में भी एक ही समुदाय के दो लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. बताया जाता है कि यहां भी लोगों शराब पीकर आपस में लड़ाई झगड़ा किया. बिहार सरकार संपूर्ण शराबबंदी की बातें करती है. लेकिन दूसरी तरफ खुलेआम होली के समय लोग शराब बेचते और खरीदारी करते देखे गए.


जिले के विभिन्न प्रखंडों में कुल मिलाकर 45 लोग गंभीर रूप से जख्मी हालत में अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं. ये सभी लोग होली में शराब पीकर हंगामा करने वाले लोगों के शिकार हुए हैं.

पुलिस प्रशासन पर उठ रहे सवाल
पुलिस तमाम लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है. शराबबंदी के बाद भी शराब पीकर हंगामा करने वालों ने 45 लोगों के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया. पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी रही. इससे पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details