बिहार

bihar

लखीसराय: मंत्री विजय सिन्हा ने सुनी लोगों की समस्याएं, निदान का दिया भरोसा

By

Published : Nov 25, 2019, 9:48 AM IST

उन्होंने कहा कि भारत भर मे हर चार कोस पर भाषा में परिवर्तन हो जाता हैं. उसके बाद भी हमारी संस्कृति और सभ्यताओं मे कोई बदलाव नहीं होता है.

श्रम संसाधन मंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं

लखीसराय: जिले के बीजेपी कार्यालय में जनसंवाद कल्याण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यहां प्रदेश के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने लोगों की समस्याएं सुन जल्द निदान करने का भरोसा दिया.

इस दौरान लोगों ने कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुना. इस मौके पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष प्रो. देवानंद साहू के अलावा पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:- 'फ्लोर टेस्ट में BJP की जीत तय, हमारे पास मोदी और अमित शाह हैं'

देश-दुनिया पर की चर्चा
इसके बाद मंत्री हलसी और रामगढ़ चौक इलाके के कई गांवों में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए. कार्यक्रम की समाप्ती के बाद मंत्री ने कहा कि कौशल विकास योजना भारत सरकार और कुशल युवा केंद्र बिहार सरकार की एक योजना है. इस योजना के तहत 2020 तक एक करोड़ युवाओं को प्रशिक्षण देने की योजना बनाई गई थी. इस योजना का उद्देश्य ऐसे लोगों को रोजगार मुहैया कराना है, जो कम पढ़े-लिखे हैं या बीच में स्कूल छोड़ देते हैं.

श्रम संसाधन मंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं, निदान का दिया भरोसा

'संस्कृति और सभ्यताओं में नहीं होता बदलाव'
उन्होंने कहा कि भारत भर मे हर चार कोस पर भाषा में परिवर्तन हो जाता है. उसके बाद भी हमारी संस्कृति और सभ्यताओं में कोई बदलाव नहीं होता है. हमारा देश एक है और हमसब नेक हैं. हमारा देश विविधताओं के बीच एकता और अखंडता का मिशाल है. उन्होंने कहा कि वसुधैव कुटुंबकम, नरेन्द्र मोदी सरकार की देखरेख में सबको सम्मान दिया जा रहा है. भाजपा सबका साथ सबका विकास के फार्मूले पर चल रही हैं.

विजय कुमार सिन्हा, श्रम संसाधन मंत्री

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details